RRB NTPC CBT-1 Result Issue : रेलवे ने तीसरी बार जारी किया नोटिस, जाने क्या कहा इस बार

रेलवे एनटीपीसी सीबीटी-1 का रिजल्ट आने के बाद से ही रेलवे के सभी अभ्यर्थियों में काफी रोष महौल है। रेलवे ने अभी हाल ही में एनटीपीसी सीबीटी-1 का परिणाम जारी किया था, जिसमें 20 गुना अभ्यर्थियों को पास होना था लेकिन परिणाम आने के बाद कुछ नियमों के चलते सिर्फ 3 से 4 लाख अभ्यर्थी ही सीबीटी-1 की परिक्षा में उत्तीर्ण हो पाये।

ntpc result cbt-1 issue

जिसके बाद से ही सभी छात्र दोबारा रिजल्ट जारी करने की माँग कर रहे हैं। इसको लेकर सभी छात्र लगातार सोशल मीडिया पर ट्रेंड भी चला रहे हैं। पिछले कई दिनों से छात्रों का ये डिजिटल आंदोलन चल रहा है। हालांकि रेलवे भी इसकों संज्ञान में लेते हुए अपना पक्ष रख चुका है। और अब एक बार फिर रेलवे ने एक नोटिस जारी किया है।

  RRC Railway Group D Fee Refund Update | जाने कब और किसे मिलेगा ग्रुप डी फीस रिफंड

क्या है इस नोटिस में

इस नोटिस में रेल मंत्रालय ने सभी पदों की संख्या और उन पर चयनित अभ्यर्थियों की संख्या को जारी किया है। जिसको लेकर एक बार फिर से सभी छात्र बिफर गये हैं।

नोटिस में बताया गया है कि हम ग्रेजुएट अभ्यर्थियों को 10+2 वाले पदों पर आवेदन करने से रोक नहीं सकते हैं। हमने प्रत्येक लेवल के पदों के अनुसार 20 अभ्यर्थियों को सीबीटी-2 के लिए पास किया है।

छात्रों का कहना है कि वे सभी पदों के लिए अलग-अलग नहीं बल्कि एक कट-ऑफ जारी किया जाए। जिससे कि असल में 20 गुना छात्रों को सीबीटी-2 में शामिल होने का मौका मिल सके। और फिर सीबीटी-2 के आधार पर अलग-अलग पदानुसार कट-ऑफ जारी किये जाएँ।

  UPSSSC PET Exam Center Change New Notice : आयोग ने तीन और पीईटी परीक्षा केंद्र में किया बदलाव

Railway NTPC/Group D Biology Practice Set-1 : परिक्षा से पहले इन 10 प्रश्नों का अध्ययन जरूर करें

हमारी सेवाएं

Cyber Cafe At Your Home

अब साइबर कैफे जाने से मिलेगा छुटकारा। घर बैठे भरवाएं कोई भी फॉर्म और करते रहें अपने सभी काम।

किसी भी प्रकार का फॉर्म भरवाने के लिए संपर्क करे।

  UPSSSC PET Exam Important Instructions : पीईटी परीक्षा देने जा रहे है, तो रखें इन बातो का ध्यान

बगल में दिये Whatsapp बटन पर क्लिक करें।

Leave a Reply

Scan the code