UPTET 2021 Exam Cancelled : यूपीटीईटी 2021 परिक्षा हुई रद्द, नई तिथि जल्द होगी जारी

UPTET 2021 Exam Cancelled : अगर आप भी यूपी टीईटी की परीक्षा आज देने वाले थे तो आपके लिए एक बहुत ही बड़ी खबर निकल कर सामने आ रही है। आपको बता दें कि आज यानी 28 नवंबर को होने वाली यूपीटीईटी की दोनों पारियों की परीक्षा रद्द कर दी गई है। सोशल मीडिया पर यूपीटीईटी परीक्षा का प्रश्न पत्र लीक होने के बावजूद यह कदम उठाया गया है।

uptet exam cancelled

 

पहली पाली की परीक्षा सुबह 10:00 बजे से लेकर दोपहर 12:30 बजे तक के बीच आयोजित होनी थी। पहली पारी की परीक्षा के दौरान ही प्रश्न पत्र लीक होने की खबर सामने आई जिसके बाद उत्तर प्रदेश पुलिस ने कई जगह पर छापेमारी भी की और उन्हें दबोचा गया है। आपको बता दें कि दोनों ही पालियों की परिक्षा को रद्द (UPTET 2021 Exam Cancelled) कर दिया गया है।

UP TET Previous Year Paper Download”]

UPTET 2021 Exam Cancelled

यूपीटीईटी 2021 परिक्षा को पूरी तरह से रद्द कर दिया गया है और इसकी पुष्टि भी सोशल मीडिया के माध्यम से समाचार एजेंसी ANI द्वारा कर दी गयी है।

यूपीटीईटी परिक्षा के लिए 7 अक्टूबर 2021 को आवेदन निकाले गये थे। आवेदन करने की अन्तिम तिथि 26 अक्टूबर निर्धारित की गयी थी। इस परिक्षा के लिए पूरे प्रदेश से काफी संख्या में अभ्यर्थी हिस्सा लेते हैं।

जल्द ही इस परिक्षा के लिए नई तिथि जारी की जाएगी। हालांकि अभी इस सम्बंध में किसी भी प्रकार की जानकारी सामने नहीं आयी है। अधिक जानकारी के लिए आप हमारे साथ बने रहें। जैसे ही कोई आधिकारिक जानकारी सामने आती है आपको यहीं पर सूचित किया जायेगा। तुरंत सूचना पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल को ज्वाइन कर लें।

Leave a Reply