RRB NTPC Next Stage Exam Date Released : रेलवे एनटीपीसी भर्ती के अगले चरण की परिक्षा 30 जुलाई को

रेलवे एनटीपीसी भर्ती की परिक्षा की बात करें तो इस समय रेलवे भर्ती बोर्ड इसको लेकर काफी उत्साहित दिखाई पड़ रहा है। अभी हाल ही आयोजित हुई रेलवे एनटीपीसी सीबीटी-2 की लेवल-4 और लेवल-6 की परिक्षा का परिणाम उम्मीद से पहले ही जारी कर दिया गया।

जिसके बाद बाकी बचे हुए पदों की भी परिक्षाएँ करवा कर उसकी उत्तर कुंजी एक सप्ताह के अंदर ही जारी कर दी गयी थी। रेलवे भर्ती बोर्ड ने रेलवे एनटीपीसी लेवल-4 और 6 के अभ्यर्थियों के लिए एक नया नोटिस निकाला है।

30 जुलाई को होगी एनटीपीसी लेवल-4 व 6 की कौशल परिक्षा (सीबीएटी)

रेलवे भर्ती बोर्ड ने अपनी आधिकारिक वेबसाईट पर एनटीपीसी लेवल-4 व 6 पदों के अगले चरण की परिक्षा हेतु नया नोटिस जारी कर दिया है। इस नोटिस में बताया गया है कि ट्रैफिक असिस्टेंट (लेवल-4) व स्टेशन मास्टर (लेवल-6) के लिए कौशल परिक्षा (सीबीएटी) 30 जुलाई को आयोजित की जाएगी।

  JIPMER Group B & C Various Post Recruitment 2022 : जिपमर नर्सिंग ऑफिसर, टेक्नीशियन भर्ती 2022

कौशल परिक्षा में Vision Certificate ले जाना है अनिवार्य

आपको बता दें 30 जुलाई को आयोजित होने वाली कौशल परिक्षा में आपको निश्चित प्रारुप में विजन सर्टिफिकेट भी ले जाना होगा। इसका जिक्र नोटिफिकेशन में भी किया गया है।

  SSC CPO SI (Sub-Inspector) Recruitment 2022 : एसएससी सीपीओ एसआई सब-इंस्पेक्टर भर्ती 2022

साथ ही रेलवे भर्ती बोर्ड ने अलग से भी प्रोफार्मा दिया है जो कि आपको नीचे दिया जा रहा है। आप चाहें तो नीचे दिये लिंक से डाउनलोड भी कर सकते हैं।

रेलवे एनटीपीसी सीबीटी-2 (लेवल-4 व 6) की परिक्षा 9 व 10 मई की आयोजित करवाई गयी थी जिसका परिणाम 8 जून को जारी कर दिया गया था।

Important Links
Download Notice Click Here
Download Proforma  Link-1 | Link-2

Leave a Reply